loading...

adnow1

Loading...

Friday 15 June 2018

इस 1 राशि पर शिव जी हुए मेहरबान, होगी सभी मनोकामनाएं पूरी

इस दुनिया में हर कोई इंसान चाहता है कि उसके जीवन में खुशियां ही खुशियां रहे, जिसके लिए वो कई तरह के प्रयास भी करते है. वहीं भगवान की कृपा जिस भी व्यक्ति पर हो जाती है, उसके जीवन में कभी भी किसी तरह का कोई दुख नहीं आता है. आज हम आपको उस राशि का नाम बताने जा रहे हैं जिन पर शिव दी की विशष कृपा बन रही हैं.



loading...
हिन्दू धर्म के अनुसार सोमवार का दिन शिव जी का दिन माना जाता है. इस दिन जो भी व्यक्ति वर्त रखता है, उस पर शिव दी की विशेष कृपा बनी रहती हैं और उसके जीवन से सभी तरह के दुखों का निवारण होता हैं.माना जाता है जो लड़की सोलह सोमवार का वर्त रखती है, उसे अपना मनचाहे वर प्राप्त होता है.

कुंभ राशि



कुंभ राशि के जातकों पर शिव जी की विशेष कृपा बन रही है, आपके सभी रूके हुए काम पूरे होंगे. आपको प्यार के सकारात्मक संकेत मिलेंगे. सभी काम में जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा. शिव जी कृपा से आपको हर काम में ऊच सफलता प्राप्त होगी. आपको अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा.

No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।