loading...

adnow1

Loading...

Friday 22 November 2019

मुंह से निकली हर इच्छा होगी पूरी, इन 4 राशियों पर शनि देव लुटा रहे हैं खजाना



शनिदेव के गलत प्रभाव से इंसान को अपने जीवन में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं अगर शनि का प्रभाव किसी व्यक्ति के ऊपर अच्छा होता है तो उस व्यक्ति के जीवन में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आती है। वह अपने जीवन में बहुत आगे बढ़ता है। अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में शनि की साढ़ेसाती होती है तो उसे अपनी मंजिल तक पहुंचने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। लेकिन इन 4 राशियों पर शनि देव लुटा रहे हैं खजाना।

अचानक आप अचानक आपके ग्रहों में होने वाले परिवर्तन आपके लिए बेहद आनंददायक रहेंगे।

Loading...
आपके जीवन की सभी प्रकार की परेशानियों का खात्मा होगा। आप अपनी जिंदगी राजा की तरह जीना शुरु कर देंगे। आपके जीवन के सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा।

आप नई मिशाल स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे। आपके ऊपर शनि महाराज की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी। सच्चे मन से शनि महाराज की आराधना करके शुरू किया गया कार्य निश्चित तौर पर सफल होगा। लाइफ में होने वाले परिवर्तन आपको कुछ नया सीखा कर जाएंगे। बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए आनंददायक रहेगा।

वह भाग्यशाली राशियां सिंह राशि, तुला राशि, वृश्चिक राशि, कुंभ राशि है। तो कमेंट बॉक्स में 'जय शनि देव' लिखें. जिससे आप की हर मुराद पूरी होगी।

6 comments:

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।