loading...

adnow1

Loading...

Monday 11 June 2018

बिल्ली की यह एक चीज आपको बना देगी करोड़पति, अगर मिले तो भूल से किसी को न दें


प्राकृतिक में बहुत सी ऐसी वस्तुए है जो की अमूल्य है इनका मूल्य कोई नहीं दे सकता लेकिन ये ये वस्तुए भाग्यशाली लोगो को ही मिलती है ,आज के विषय में हम आपको ऐसी ही वस्तु के बारे में बताने वाले है जो की भाग्यशाली लोगो को ही मिलती है ,तो आइये जाने की ये कौनसी वास्तु है !

आपकी जानकारी के लिए बता की आज हम आपको बिल्ली के जेर के बारे में बताने वाले है जैसा की हमारे बुजुर्गो ने बताया है की बिल्ली को माँ लक्ष्मी का रूप माना जाता है ज्योतिष का मानना है की बिल्ली पर लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहती है ,इसी लिए हिन्दुओ में इसे मारने के लिए रोका जाता है ,आपको बता दे कि बिल्ली को मारने से धन हानि होती है !हम सभी लोगो ने बिल्ली को देखा होगा लेकिन क्या आपको पता है की यही बिल्ली आपको धनवान बना सकती है शायद ये बात नहीं पता होगी ,आपको बात दे की बिल्ली की झर बहुत ही प्रभावी मानी जाती है ,इसकी गर्भ नाल बहुत कम लोगो के पास होती है !

loading...
यदि आप भी करोड़ पति बना चाहते है तो आप कही से गर्भ नाल की प्राप्ति करे आप सोच रहे होगे की ये कैसे मिलगी तो आपको बता दे की पालतू बिल्ली जब डिलीवरी का समय नजदीक हो तो उसकी खूब सेवा करे और उसको एक पल के लिए भी अकेला न छोड़े ,जब बिल्ली बच्चे को जन्म दे दे ,उसके बाद जब गर्भ नाल बहार आये तो उस पर कपडा डाल कर अलग कर ले ,और बाद में इसे धुप में सुखा कर रख लो ,जन्हा पर आप पैसा जेवर आदि रखते है वंहा पर इसको रख दे फिर देखिये कैसे पैसा आता है आप कुछ समय बाद बहुत ही धनवान बन जायेंगे ! इसके प्रभाव से लक्ष्मी जी की कृपा आप पर होगी और कभी भी पैसे की कमी नहीं होगी !


No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।