loading...

adnow1

Loading...

Friday 3 May 2019

मंगलवार को हुनमान जी के इस पाठ को करने से मिलती है हर संकट से मुक्ति….!

कहते है यदि मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा पुरे श्रद्धा से करते है तो भक्तों के कष्ट क्षण को दूर हो जाते हैं। यही कारण है कि मंगलवार और शनिवार को उनका सुमिरन अवश्य करना चाहिए।

वैसे भी आपने सुना होगा हनुमान जी को संकट मोचन नाम से भी जानते है। किन्तु आज हम आपको हनुमान जी का एक कष्ट निवारक पाठ बताने जा रहे है। यदि आप इस मंत्र का पाठ मंगलवार के दिन करते है तो जिंदगी मे बड़े से बड़ा संकट भी दूर हो जाता है।
Loading...
हनुमान जी के इस पाठ को करने से कष्ट का निवारण होता है। तो आइए इस मंगलवार संकटमोचन हनुमानाष्टक का पाठ कर अपने जीवन का दुःख दूर करें।
संकटमोचन हनुमानाष्टक
दोहा
॥लाल देह लाली लसे,अरू धरि लाल लंगूर ।
बज्र देह दानव दलन,जय जय जय कपि सूर ॥

No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।