loading...

adnow1

Loading...

Saturday 4 May 2019

बिना खर्च के शनि दोष खत्म करने के लिए शनिवार को करें यह उपाय

आप सभी को बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि को सबसे ज्यादा क्रूर ग्रह माना गया है और अगर एक बार उनकी दृष्टि किसी पर पड़ जाए तो उसे हटा पाना मुश्किल है. ऐसे में शनि देव के अशुभ फल को दूर करने के लिए आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं इन्हे अपनाने से आपको लाभ होगा. आइए जानते हैं इन उपायों को.

- इसके लिए आप शनिवार के दिन काले रंग की चिड़िया को खरीदकर उसे दोनों हाथो में लेकर आसमान में उड़ा दें इससे आपकी सारी तकलीफे भी चिड़िया की तरह ही उड़ जाएगी.

- शिव जी का पूजन कीजिये और शिवलिंग पर प्रतिदिन जल चढ़ाये. इसी के साथ ही आप शनिवार के दिन लोहे का त्रिशूल महाकाल शिव, महाकाल भैरव और महाकाली के मंदिर में अर्पित करें और साथ ही आप हनुमान जी की भी प्रतिदिन पूजा करें.

- शनिवार के दिन काले तिल, काली उड़द, काली गाय, काले कपडे, तेल, लोहे के बर्तन आदि का किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान कीजिये. इसी के साथ गरीबो को खाना खिलाएं और उनकी मदद करें लाभ होगा.

Loading...
- अगर हो सके तो आप शनिवार के दिन व्रत भी रखना शुरू कर दें और शनिवार के दिन ही आप गेहूं में काले चने मिला कर पिसवाये इससे भी लाभ होगा.

- शनिवार के दिन आप पीपल के पेड़ की पूजा कीजिये, उस पर जल अर्पित कीजिये और उसकी परिक्रमा भी जरुर करें इससे भी लाभ होने शुरू हो जाएगा.

- अगर आप कर सके तो शनिवार के दिन काली उड़द को पीस कर उसके आटे की गोलियां बना ले और फिर आप उन्हें मछलियों को खिलाएं.
Dailyhunt

No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।