loading...

adnow1

Loading...

Tuesday 12 June 2018

रोज़ सुबह उठ कर करें श्री कृष्ण का बताया ये 1 काम, मिलने लगेगी सफलता


मित्रों आपको चाहिए कि आपके दिन की शुरुआत कुछ इस प्रकार से होगी, हर चीज आपके अनुकूल हो जाए। आप जो भी काम करें, आपको उसमें सफलता प्राप्त हो। आपको कोई भी समस्या का सामना ना करना पड़े। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ विशेष करने की आवश्यकता नहीं है। आपको बस कृष्ण के बताए अनुसार एक उपाय करना होगा और इससे आपका दिन बन जाएगा आपके अनुकूल। तो आओ मित्रों आपको बताते हैं, कि वह आसान सा उपाय कौन सा है?
loading...
भगवान श्री कृष्ण गीता में कहते हैं, कि यह सब त्रषि मेरे ही मन से उत्पन्न हुए हैं और तुम मेरी ही विभूती हो। जो इंसान सुबह उठकर इन सप्तर्षियों के नाम का ध्यान करेगा। उस इंसान का दिन उमंग और उत्साह से गुजरेगा, तो जानते हैं, उन सप्तर्षियों का नाम जिनके नाम लेने उत्साह से गुजरेगा। 

उन सप्तर्षियों के नाम इस प्रकार से हैं- वशिष्ठ, विश्वामित्र, कण्व, भारद्वाज, अत्री, वामदेव, शोंनकजो इंसान सप्तर्षियों नाम का उच्चारण सुबह उठ कर एक बार करेगा। उसका पूरा दिन अच्छा गुजरेगा। उसे अपने हर काम में सफलता मिलेगी।दोस्तों अगर आपको हमारी यह खबर अच्छी लगे तो कमेंट करके बताएं और लाइक और शेयर जरूर कीजिए और आगे भी ऐसे ही खबर पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसी खबर आपके लिए लाते रहते हैं।

No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।