loading...

adnow1

Loading...

Tuesday 14 May 2019

रोगों से मुक्ति के लिए आज जरूर करें बजरंगबली के इस चमत्कारी उपाय को

मंगलवार का दिन हनुमान जी का दिन माना जाता है, इस दिन हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए भक्त पूजा अर्चना करते हैं व व्रत रखते है। मंगलवार के दिन विशेष पूजा करने से हनुमान जी की कृपा सदैव हमेशा भक्तों पर बनी रहती है। क्योंकि हनुमान जी को संकटमोचन कहा जाता है। अगर जीवन में कोई संकट आ रहा है तो हनुमान जी उस संकट से बचाते हैं।


मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा करने से जीवन में कभी कोई दुख नहीं आता साथ ही मार्ग की सारी बाधाओं का अंत होता है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ उपायों के बारे मे बता रहें हैं जिन उपयों को करने से हनुमान जी को प्रसन्न होते हैं व उनकी कृपा दृष्टि हमेशा बनी रहती है।
Loading...

  • मंगलवार के दिन हनुमान जी की मूर्ति पर घी की रोटी का भोग लगाने जिससे उनकी कृपा हमेशा जीवन में बनी रहती है व जीवन के सभी कष्टों का अंत होता है।
  • कुंडली में जन्म से ही दुर्घटना का दोष बना हुआ है तो आपको मंगलवार के दिन रक्त दान करें ऐसा करने से हनुमान जी की कृपा से वह दोष समाप्त हो जाएगा।


  • किसी बीमारी के पीड़ित है तो उससे बचने के लिए हर मंगलवार के दिन 'ॐ अं अंगारकाय नमः' का जाप इसका जाप 5 बार करने से जल्द ही वह रोग दूर हो जाएगा।
  • जीवन में मंगल का दोष है तो आप मांगलिक है तो ऐसे में विवाह के लिए मांगलिक साथी की ही खोज करें। अन्यथा इसका बुरा परिणाम हो सकता है।


  • मंगलवार के दिन हनुमान चालीसा का पाठ करने से सभी प्रकार की ऋण समस्या से छुटकारा पाया जा सकता है।
  • हनुमान जी को बेसन के लड्डू का भोग लगाने से सारी बाधाओं का अंत होता है।

No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।