loading...

adnow1

Loading...

Friday 12 April 2019

अगर नवरात्रि में मिलें ये संकेत, तो समझें भगवान हैं मेहरबान आप पर, जल्द पूरी होगी मनोकामना

हिन्दू धर्म को मानने वाले ज्यादातर लोग सुबह शाम घरों में दीपक जलाते हैं, व पूजा पाठ करते हैं। 



जिससे घर का माहौल भी सकारात्मक बना रहता है व भगवान पर भी हमारी आस्था बनी रहती है। जब हमारी आस्था भगवान पर बढने लगती है तो भगवान भी हर कदम पर हमारा साथ देते हैं, जिससे जीवन में आने वाली सारी परेशानियों से वे हमें बाहर निकारते हैं। ऐसे में जब भगवान की कृपा हम पर बनने लगती है तो भगवान हमें कुछ ऐसे संकेत देते हैं जिन संकेतों से हम समझ सकते हैं कि भगवान की कृपा हम पर बन हुई है। आज हम इस लेख में उन संकेतों के बारे मे बता रहें हैं।
  • कई बार सपने में भगवान के दर्शन होते है तो इसका अर्थ होता है कि भगवान की कृपा दृष्टी हम पर बनी है। सपने में भगवान को देखना शुभ माना जाता है जिससे भविष्य में आने वाली सारी परेशानियों का निवारण होता है।
  • हम में से कई लोगो को जीवन में भविष्य में घटने वाली घटना का पहले से ही अंदेशा हो जाता है यानि आने वाले शुभ अशुभ का पहले से ही पता चल जाता है तो ऐसे व्यक्ति पर भगवान की कृपा होती है जिस कारण से उसे भविष्य का संकेत पहले ही मिल जाता है।


  • कई बार कम मेहनत करने पर ही आसानी से सफलता मिल जाती है, अगर ऐसा होता है तो समझे भगवान आप पर प्रसन्न है अपनी कृपा आप पर बनाएं हुए है व जीवन की हर परेशानी से बचा रहें हैं।

No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।