loading...

adnow1

Loading...

Monday 13 May 2019

अगर हथेली के चंद्र रेखा से कोई रेखा गुरु पर्वत तक जाए तो ऐसा होता है व्यक्ति का भाग्य

ज्योतिषशास्त्र में बताए हर एक तथ्यों और संकेतों से कोई भी अपने भविष्य में होने वाली सभी घटनाओं के बारे में पहले ही जान लेते हैं। जिनसे बचने के आप कई उपायों को करते हैं। आज हम आपको हस्तरेखशास्त्र में बताएं कुछ संकेतों के बारे में बताएंगे जिनसे आप अपने बारे में कई बातों को जान सकते हैं-



- ज्योतिष के मुताबिक अगर चंद्र पर्वत से निकलकर कोई रेखा बुध क्षेत्र में आती हैं और बुध पर्वत पर पहुंचती हैं, तो जातक को यात्रा के दौरान आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती हैं। वही यात्रा रेखा पर अगर कोई क्रास का निशान हो या फिर उसके समीप चतुष्कोण भी हो तो अक्सर ही यात्रा का तयशुदा कार्यक्रम अकस्मात स्थगित करना पड़ जाता हैं।

Loading...
 - अगर यात्रा रेखा में चंद्र क्षेत्र से निकलकर और पूरी हथेली को पार करते हुए गुरु पर्वत तक पहुंचती हैं तो जातक को दूरस्थ स्थान अथवा विदेश की अत्यधिक लंबी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। वही अगर किसी भी स्त्री या फिर पुरुष जातक की हथेली में चंद्र पर्वत से यात्रा रेखा निकलकर स्पष्ट रूप से हृदय रेखा में जाकर मिल जाए तो उस जातक को यात्रा के दौरान ही प्रेम संबंध और प्रेम विवाह होने की पूर्ण संभावनाएं होती हैं। 

वही अगर चंद्र पर्वत से निकलकर कोई यात्रा रेखा मस्तिष्क रेखा से मिल जाए तो जातक को यात्रा में कोई व्यवसायिक समझौता या फिर बौद्धिक कार्यों का अनुबंध करना पड़ सकता हैं।

- वही अगर हथेली में चंद्र और शुक्र पर्वत उन्नत हो और जीवन रेखा पूरी शुक्र क्षेत्र को घेरती हुई शुक्र पर्वत के मूल तक जाती हो तो ऐसे मनुष्य को अपने जीवन काल में अनेक देश विदेश की यात्रा करनी पड़ सकती हैं।
Dailyhunt

No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।