loading...

adnow1

Loading...

Thursday 9 May 2019

बुरा समय समाप्त, शुक्रवार से इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, लगातार मिलेंगे शुभ समाचार



मेष राशि

परिवार में सुख समृद्धि आएगी। भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। आने वाला सयम इस राशि के लोगों के लिए बहुत ही फलदायी साबित होने वाला है। धन कमाने के बहुत से अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आप इन अवसरों का लाभ अवश्य उठाएं।


कन्या राशि
Loading...

इस राशि के लोगो का व्यापार में विस्तार होंगा। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। आपका आने समय बहुत ही लाभदायक सिद्ध होंगा। आपकी किस्मत अचानक चमक उठेगी। जिससे आपका मन बेहद प्रसन्न रहेगा। बहुत अधिक काम करने से बचे अन्यथा आप बीमार हो सकते है।

मीन राशि

आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। आपको कहीं से अचानक बहुत सारा धन मिल सकता है ये धन पैतृक संपत्ति भी हो सकती है। जिसके कारण आप सभी इन दिनों काफी खुश नजर आएंगे, और घर परिवार में भी खुशी का माहौल बना रहेगा।


Dailyhunt

No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।