loading...

adnow1

Loading...

Tuesday 12 June 2018

वस्तु दोष : ये वजह से होती है घर मे धन की कमी

हिन्दू धर्म में वास्तु शास्त्र को क काफी माना जाता है और वास्तु शास्त्र के अनुसार चीज़े तय की जाती है के यह शुभ है या अशुभ.जिससे काफी अच्छा फल भी प्राप्त होता है धन हानि को लेकर हम आपको बताएगे घर में कौन इस चीज़े रखना होगा शुभ और कौनसी चीज़े रखने से होगा अशुभ.
वास्तु शास्त्र के अनुसार वास्तु दोष घर में नकारात्मक उर्जा को आमन्त्र देता है। जो भी वास्तु शास्त्र को मानते हैं 
जो भी मानने वाले हैं, वे अपने घर का कोना-कोना वास्तु के हिसाब से ही व्यवस्थित रखते हैं।
loading...
घर के वास्तु दोष को दूर करने के लिए लोग समय-समय पर घर की सफाई भी करते हैं। लेकिन घर का कुछ 

ऐसा कोना होता है जहां अक्सर लोगों का ध्यान नहीं जाता है। ज्यादातर लोग घर के छत और कोने को नजरंदाज कर देते हैं।
घर के छत का कोना मकड़ियों के रहने और जाल बुनने का स्थान होता है। प्रायः लोग मकड़ियों के जाल को 

इन स्थानों से हटाने में आलस्य करते हैं या नहीं हटाते हैं। वास्तु शास्त्र के दृष्टिकोण से घर में बना मकड़ियों का जाल होना भयानक वास्तु दोष उत्पन्न करता है।
ऐसा माना जाता है कि घर के कोने में बना मकड़ियों का जाल राहु जैसे ग्रह को भी आमंत्रण देता है। घर में मकड़ियों के जाल होने से घर के मुखिया को धन की हानि होती है। इसके अलावे कमाया हुआ धन पानी की तरह बह जाता है।

No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।