loading...

adnow1

Loading...

Sunday 24 November 2019

birthday special: 24 नवंबर को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा ये साल



व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक होता हैं इसका मतलब यह हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं,उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।



Loading...
जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें,कि इस मूलांक के जातक कार्य कुशल और धार्मिक होते हैं इनके जीवन में कार्य की अधिकता हमेशा ही बनी रहती हैं,परिवार और मित्रों का पूरा साथ प्राप्त होता हैं ये जातक अपने जीवन में उच्च शिक्षा ग्रहण करते हैं। वही इनकी आर्थिक स्थिति सामान्य होती हैं। ये अपने जीवन में कई विदेश यात्राएं भी करते हैं। वही सफलता हासिल करने के लिए इन जातको को कई कठिन प्रयास करने पड़ते हैं।

वही इन जातको का वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहता हैं संतान सुख भी प्राप्त होता हैं। ये जातक अपने जीवन में लक्ष्य को थोड़ा विलम्ब से हासिल करते हैं। वही इनके चीजों को देखने का नजरियां सभी से अलग होता हैं कार्य करने का तरीका इनका सभी को अपने ओर खींच लेता हैं। वही 34 साल की आयु में ये जातक अपने जीवन में लक्ष्य को हासिल करते हैं। ये जातक किसी को दुखी देखना पसंद नहीं करते हैं।
जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
बता दें, कि आने वाला साल इन जातको के लिए खास होने वाला हैं इस साल लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं। वही कड़ी मेहनत भी इस साल करनी पड़ सकती हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। परिवार और मित्रों का साथ प्राप्त हो सकता हैं कोई नया कार्य भी शुरु कर सकते हैं। वही घर या दुकान का भी इस साल क्रय कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।