loading...

adnow1

Loading...

Friday 15 June 2018

यदि कोई स्त्री रात को सोने से पहले आपके लिए करे ये चीजे. तो बदल जाएगी आपकी जिंदगी !


हमारे ज्योतिषशास्त्र में महिलाओ से संबंधित ऐसे कई टोने टोटको के बारे में बताया गया है, जिन्हे केवल महिलाएं ही कर सकती है. वैसे ऐसा माना जाता है, कि इन टोटको को करने से घर में लक्ष्मी का वास होता है. साथ ही घर में रहने वाले लोगो का दुर्भाग्य हमेशा के लिए खत्म हो जाता है.

तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही टोटको के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हे यदि महिलाएं रात को सोने से पहले करे तो उनके घर में कभी किसी चीज की कमी नहीं रहती और घर के बाकी सभी सदस्य भी शांत, सौभाग्यशाली और स्वस्थ रहते है.


loading...
१. सबसे पहले इस बात का ध्यान रखे कि सूर्यास्त ढलने के बाद यदि कोई व्यक्ति आपसे दूध या दही मांगने आये तो उसे नहीं देना चाहिए. दरअसल ऐसा करने से उस घर की लक्ष्मी दूसरे घर में चली जाती है.

२.इसके इलावा रात को सोने से पहले रसोई घर के सभी झूठे बर्तन धोकर और रसोई को साफ़ करके ही सोना चाहिए. बता दे कि इससे घर में वैभव, सम्पन्नता और शांति का वास होता है.

३.रात को सोने से पहले कभी बाल न खोले. इसके इलावा सोने से पहले झाड़ू को दक्षिण पश्चिम दिशा में छुपा कर रख दे.

४. वही हफ्ते में एक बार रात को सोने से पहले घर के सभी कमरों में थोड़ा थोड़ा सेंधा नमक या काला नमक एक अख़बार के ऊपर रख कर फर्श पर रख देना चाहिए. फिर सुबह उठते ही बिना किसी से बात किये इस नमक को इकट्ठा करके पास ही किसी गंदे नाले में फेंक दे.

गौरतलब है, कि इससे घर की नकारात्मक ऊर्जा बाहर निकल जाती है और घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है. साथ ही यदि आपके घर पर किसी ने कोई जादू टोना करवा रखा हो तो वह भी हमेशा के लिए खत्म हो जाता है.

No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।