loading...

adnow1

Loading...

Tuesday 13 August 2019

इस ऊँगली में पहने कछुवे वाले अंगूठी खुल जायेगा बंद किस्मत का ताला


शास्त्र के मुताबिक कछुआ बना हुआ अंगूठी हर एक व्यक्ति की उंगली पर देखा जाता है और यह धन की अधिक कृपा दृष्टि बनाए रखने के लिए इस अंगूठी का इस समय अधिक से अधिक किया जाता है.
जिस से स्वास्थ्य में किसी भी प्रकार की हानिकारक नहीं होती और हमेशा स्वास्थ्य पर कृपा दृष्टि बनाए हुए रहती है इस वजह से कछुआ बना हुआ चांदी की अंगूठी हर व्यक्ति के शरीर पर पहना हुआ नजर दिखाई देते हैं जिसे किसी प्रकार की बाधा नहीं होती और कछुआ की अंगूठी पहनना सही अर्थों में शुभ माना जाता है 


Loading...
कछुए की अंगूठी पहनना जहां वास्तु शास्त्र के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है और धन की प्राप्ति भी होती है सांस में विभिन्न प्रकार की अंगूठियों को पहनाने की जानकारी दी जाती है लेकिन इस अंगूठी पर कुछ खास ही विषय माना जाता है कछुए वाली अंगूठी को यदि सही उंगली में पहना जाता है तो इसके लाभ मिल पाते हैं अन्यथा इसके कोई भी लाभ नहीं मिलता है.


लेकिन कछुआ की अंगूठी व्यक्ति के भीतर सबसे अधिक विश्वास और कार्य में बढ़ोतरी के विषय में ही पहना जाता है कछुआ की अंगूठी को सीधी आंख में पहना जाता है या सीधी आंख का मतलब पुरुषों के लिए जाए और महिलाओं के लिए याद कछुआ अंगूठी किस उंगली में पहना जाता है इसके लाभ मिल पाते है.

No comments:

Post a Comment

Also Read-

Loading...

डिसक्लेमर - Discalimer

डिसक्लेमर : https://naniketips.blogspot.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी https://naniketips.blogspot.com की नहीं है। https://naniketips.blogspot.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलाह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।